what a idea Sir ji...... :):)
Tuesday, 6 September 2011
Monday, 5 September 2011
Marriage is eye opener :):)
bhai meko u ki pahli baat thik nahi lagti.....love is blind.....bole to " pyaar andhaa hota hai"...aise baat nahi hai pyaar to bahoot pavitra hota hai....jo andhaa hota hai usko to "lust" yaani ki "vaasna" kahte hain..... :):)...haan u ki doosri baat sahi hai ki marriage is eye opener...kyunki marriage karne ke baad humko wo sab baat pataa chalti hai jo pahle nahi maalum hoti...... :):)
Sunday, 4 September 2011
A humble request to Celebrities
Dear Celebrities,
I have a humble request to all of you ....ki aap log jab kisi company ke product ka ad. I mean "vigyapan" karte hain to thoda sochiye ki us vigyapan se kiske chahre par smile aayegi... :):)..company ke owner ke cheharo par ki aapke lakho karodon chahne waalo ke chehron par.......ok..... :):) kyunki jis product ka aap log ad kartein hain wo product lifestyle ka part ban jaata hai.....aur us lifestyle ko maintain karne ke chakkar mein unki smile gayab ho jaati hai......ye achchhi baat nahi hai....meri baat achchhi na lage to uske liye I am sorry...ok.... :):)
Regards,
Enjoy
:):)
Saturday, 3 September 2011
Chak De India
har saal India mein bahoot saari movie release hoti hai par usme se kaam ki bahoot kam hoti hai...aise hi ek movie hai "Chak De India".... :):)
kya movie hai..ek baar dekhane se man nahi bharaa..... :):)
es movie ke saath kya khas hai
1. apne country ke liye unite hokar jina sikhati hai ye movie.
2. minimum resources mein bhi best output dena sikhati hai ye movie.
3. yadi ap sahi hain to duniya ki bato ki parwaah na kar apne aap ko prove karna sikhati hai ye movie.
4.bahoot hi saaf suthari hai ye movie.
ab aap ye soch rahe ho ki ye movie to kaafi poorani ho gayi hai to ab kya likhane ki jaroorat hai ..to aisa hai ki maine blog hi kuchh din pahle start kiya hai...... :):)...ab jo baat sahi ho usko bolna to chahiye...chahe kitni old baat hi kyun na ho..... :):)
Tom and Terry
The most popular cat and the most popular mouse in the world are TOM & JERRY .. :):)
And yes, they have been entertaining us for the past 60 years, thrilling us with btheir non stop fights and mischief's. No kids would hate this beautiful show and not adults would like to resist their kids watching this cartoon. Because, once they too enjoyed the cute stunt between Tom and Jerry.
This community is for those who love Tom and Jerry.... :):)
And yes, they have been entertaining us for the past 60 years, thrilling us with btheir non stop fights and mischief's. No kids would hate this beautiful show and not adults would like to resist their kids watching this cartoon. Because, once they too enjoyed the cute stunt between Tom and Jerry.
This community is for those who love Tom and Jerry.... :):)
http://www.orkut.co.in/Main#Community?cmm=50242
maine bhi es community mein ek thread create kiya.... :):)
maine bhi es community mein ek thread create kiya.... :):)
Friday, 2 September 2011
Childlineindia Help Line No. 1098 ka truth :):)
many times when I check my mails I see one fwd mail saying " If you have a function/party at your home and when you see lots of food may get wasted ,Pls don't hesitate to call 1098 (IN INDIA ONLY) - child help line. They will come and collect the food."
ek din maine socha ki ye to bahoot achchha kam hai...par thoda detail ke liye maine childline india ki website visit ki par wahaan to Homepage mein maine ek Message likha dekha jisme likha tha ki
"We understand there is a chain mail circulating that says - one should call up 1098 to pick up left over food after a party etc so that it is not wasted. This is not true. We are India 's only and most widespread Children's phone emergency outreach service (1098) for children in need of care and protection. We do not pick up food or distribute food. This mail was not initiated by us, kindly do not circulate it. Your cooperation is appreciated.This is some inline content."
http://www.childlineindia.org.in/index.htm
Oh GOD ..... :):)
ek din maine socha ki ye to bahoot achchha kam hai...par thoda detail ke liye maine childline india ki website visit ki par wahaan to Homepage mein maine ek Message likha dekha jisme likha tha ki
"We understand there is a chain mail circulating that says - one should call up 1098 to pick up left over food after a party etc so that it is not wasted. This is not true. We are India 's only and most widespread Children's phone emergency outreach service (1098) for children in need of care and protection. We do not pick up food or distribute food. This mail was not initiated by us, kindly do not circulate it. Your cooperation is appreciated.This is some inline content."
http://www.childlineindia.org.in/index.htm
Oh GOD ..... :):)log bhi bina kuchh jaane kuchh bhi fwd kar dete hain.... :):)
Subscribe to:
Posts (Atom)



